Tuesday 5 December 2017

विदेशी मुद्रा फैक्टरी टोकरी व्यापार विशेषज्ञ


सीसीएफपी साप्ताहिक सिग्नल (सेट और भूल गए बास्केट ट्रेडिंग) दिसंबर 2016 में शामिल हो गए स्थिति: सदस्य 24 पद अदृश्य लोग, हर दिन मुझे कुछ पीएम मिल रहा है, मेरे लिए एक नया धागा खोलने के लिए पूछ रहा है लेकिन मैंने यहां पोस्ट में उल्लेख किया है कि सीसीएफपी-डिफव 2.0.0 सूचक फॉरेक्सपिनबार साप्ताहिक लंदन ओपन सिस्टम और मेरा के बीच में आम बात है। मैंने CCFp-Diffv2.0.ex4 का परीक्षण करने के लिए जो जोड़े को व्यापार करने के लिए एक मार्गदर्शिका के रूप में शुरू किया था, लेकिन आपको अभी भी उस जोड़ी को व्यापार के तरीके से व्यापार करना होगा। अगर मैं CCFp-Diffv2.0 संकेतक के विभिन्न उपयोगों के बारे में एक धागा खोलता हूं, तो यह वास्तव में आपकी मदद करता है कि वास्तव में उस जोड़ी का व्यापार करने में कोई मदद नहीं कर रहा है क्योंकि इसमें कोई रास्ता नहीं है या मैं वास्तव में उस जोड़ी के व्यापार को बता सकता हूं। उपयोगकर्ता रक्त सांचों के साथ हस्ताक्षर का सारांश देता है: quot केवल एक ही प्रणाली जो काम करेगी, आपके द्वारा और आपके लिए तैयार की गई है.सभी कई मंचों में बहुत ही स्मार्ट प्रोग्रामर हैं और उनकी बुद्धि और क्षमता के बिना, हम में से किसी के लिए कुछ भी संभव नहीं होगा उनकी प्रतिभा उन्हें कई उपकरण बनाने के लिए मजबूर करता है इसलिए, जब आप व्यापार सीखने की यात्रा के माध्यम से जाते हैं, तो आप एक ऐसी प्रणाली डाल सकते हैं जो आपके लिए काम करती है। इसके अलावा, आईएम एक संयुक्त राज्य अमेरिका का नागरिक है और संभवतः किसी को निर्देश देने के साथ कानूनी मुद्दे हो सकते हैं, क्योंकि वास्तव में व्यापार कैसे किया जाता है, क्योंकि इसे क़ीमती आर्थिक सलाह माना जा सकता है। मुझे लगता है कि ऐसा कुछ ऐसा अस्वीकरण की आवश्यकता है, और सीटीए लाइसेंस होना चाहिए अतिरिक्त सतर्क पहली जगह पर पोस्ट करने के लिए मेरे कारण यहां मेरी पहली पोस्ट में कहा गया था। quot द बिंदु यह दर्शाता है कि टोकरी व्यापार की एक निश्चित संख्या पर जोड़े या, उदाहरण के लिए सीसीएफपी-डिफव 2.0 द्वारा दिए गए जोड़े, एक अच्छा विचार हो सकता है। प्रश्न मैं अभी भी CCFp-Diffv2.0.ex4 के विभिन्न उपयोगों का परीक्षण कर रहा हूं और अगर मैं इसे बेहतर समय प्रविष्टि और या बेहतर समय निकास के लिए उपयोग करने की एक विधि पर आया हूं या, अधिक पारभासी जोड़े चुनने के लिए एक मार्गदर्शक के रूप में, जो किसी भी तरह से सार्थक या उपयोगी है, तो मैं इसके बारे में निश्चित रूप से एक पोस्ट बनाऊँगा और यदि यह अन्य सीसीएफ़पी धागे से अनोखा है, जिसकी उसे अपने धागे की जरूरत है, मैं इसके बारे में चर्चा करने के लिए एक नया थ्रेड बनाएगा। अप्रैल 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 680 डाक अपने खुद के धागे (या नहीं) को अपना खुद का व्यक्तिगत निर्णय होना चाहिए तुम जो भी तय करो उसके लिए शुभकामनाएं। किसी भी तरह से सीखने की कोशिश में पकड़े नहीं जाते हैं कि व्यापार कैसे करें। आप केवल यह समझा सकते हैं कि आप कैसे व्यापार करते हैं और इसे दूसरों को यह तय करने के लिए छोड़ देते हैं कि क्या वे मूल्य का कुछ भी देखते हैं जो वे उपयोग कर सकते हैं और अपना स्वयं का बना सकते हैं। आखिरकार वे केवल वही व्यापार कर सकते हैं जो वे देखते हैं, न कि कोई और देखता है। मुझे लगता है कि आपको फॉरेक्सपिनबार की दिलचस्पी कहीं और मिलेगी और यह धागा दूसरों से इनपुट के बिना मर जाएगा। जुलाई 2016 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 567 पोस्ट अदृश्य लोग, मैं हर महीने कुछ पीएम को एक नया धागे खोलने के लिए कह रहा हूं, लेकिन मैंने यहां एक पोस्ट में उल्लेख किया है कि सीसीएफपी-डिफव 2.0 सूचक इंडेक्स फॉरेक्सपिनबार वीकली लंदन के बीच समान है ओपन सिस्टम और मेरा मैंने CCFp-Diffv2.0.ex4 का परीक्षण करने के लिए जो जोड़े को व्यापार करने के लिए एक मार्गदर्शिका के रूप में शुरू किया था, लेकिन आपको अभी भी उस जोड़ी को व्यापार के तरीके से व्यापार करना होगा। अगर मैं CCFp-Diffv2.0 सूचक के विभिन्न उपयोगों के बारे में एक धागा खोलता हूं, जो स्वयं सहायता करने वाला नहीं है अच्छी तरह से कहा टीजीएस मैं आपके नए थ्रेड की तरफ देख रहा हूं और आप से सीख रहा हूं कि आप अपनी रणनीति का व्यापार कैसे करते हैं..दिन रोज मैं कुछ नया सीखता हूँ..तुम्हारे लिए प्यारे पिप्स। क्वालिटी पर क्वालिटी ट्रेड्स, स्निपर ट्रेडिंग अपना खुद का थ्रेड प्रारंभ करना (या नहीं) आपका अपना निजी निर्णय होना चाहिए। तुम जो भी तय करो उसके लिए शुभकामनाएं। किसी भी तरह से सीखने की कोशिश में पकड़े नहीं जाते हैं कि व्यापार कैसे करें। आप केवल यह समझा सकते हैं कि आप कैसे व्यापार करते हैं और इसे दूसरों को यह तय करने के लिए छोड़ देते हैं कि क्या वे मूल्य का कुछ भी देखते हैं जो वे उपयोग कर सकते हैं और अपना स्वयं का बना सकते हैं। आखिरकार वे केवल वही व्यापार कर सकते हैं जो वे देखते हैं, न कि कोई और देखता है। मुझे लगता है कि आपको फॉरेक्सपिनबार की दिलचस्पी कहीं और मिलेगी और यह धागा दूसरों से इनपुट के बिना मर जाएगा। सुधार ऑड की बात .. यह धागा मर नहीं है और व्यापार के संदर्भ में मेरी रूचि अलग-अलग हैं .. मैं प्रति कहां एक रणनीति का व्यापार नहीं करता हूं..मैं साहसी व्यापारी हूं और विभिन्न रणनीतियों का व्यापार करना पसंद करता हूं, बशर्ते वे लंबे समय में लाभदायक हो .. हम सभी जो व्यापार में तलाश करते हैं वह लंबे समय तक लगातार लाभदायक होना चाहिए। वे कहते हैं कि विभिन्न प्रकार के जीवन का मसाला है। हमें हर दिन व्यापार करने की ज़रूरत नहीं है। बस आप जिस सेटअप की तलाश कर रहे हैं, उसके लिए इंतजार कर रहे हैं, और इसे उत्कृष्टता के साथ व्यापार करने के बारे में जानें, और परेशानियों को बात करते हैं, जब आप पीप बैंक करते हैं क्वालिटी पर क्वालिटी ट्रेड्स, स्निपर ट्रेडिंग बस्केट ट्रेडिंग ईए जुलाई 2009 में शामिल हुए स्थिति: लाइव लम्बी और प्रोस्पर 3,274 पोस्ट यहां मेरे दो टेस्ट सेट अप हैं, नए ईए के साथ, पहले एक 5 जोड़ी और लोट .02 के साथ एक टोकरी है। दूसरा एक लूत के साथ 14 जोड़ी की टोकरी है .01 तीसरी स्क्रीन शॉट सिर्फ एक उदाहरण है कि कैसे 2 लंबे ट्रेडों काम कर सकते हैं। चार्ट पर तीर एक संकेतक हैं I का उपयोग करता है कि मैंने ईए नियमों को रखा है इसलिए मैं जल्दी से वापस जांच कर सकता हूं कि अलग-अलग सेटिंग्स ईए के भाग में नहीं हैं और ईए के हिस्से नहीं हैं, इस तरह मैं जांच सकता हूं देखें कि ईए ट्रेडों लेने के लिए सप्ताह के इंतजार के बिना मेरे नियम काम करते हैं। अब हमें जो करना है उसे इंतजार करना और देखना है कि ईए क्या करता है, यदि इस नियम का पालन करता है तो इस हफ्ते क्या करना चाहिए। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अटैचमेंट इमेज (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) अधिक संकेतक अधिक भ्रम - केआईएस - मई 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 432 डाक शानदार सामग्री, यह देखने के लिए कि मेरे वीपीएस का उपयोग करने के लिए यह जांच करेगी यह मेरे तर्क के अनुसार काम करता है, आश्चर्यजनक काम के लिए धन्यवाद ट्रेंड आपका दोस्त है जून 2013 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 136 डाक यहां नए EA के साथ सप्ताह के लिए मेरे दो परीक्षण सेटअप हैं, सबसे पहले एक 5 टोक्यो और लूत .02 के साथ एक टोकरी है। दूसरा एक लूत के साथ 14 जोड़ी की टोकरी है .01 तीसरी स्क्रीन शॉट सिर्फ एक उदाहरण है कि कैसे 2 लंबे ट्रेडों काम कर सकते हैं। चार्ट पर तीर एक संकेतक हैं I का उपयोग करता है कि मैंने ईए नियमों को रखा है इसलिए मैं जल्दी से वापस जांच कर सकता हूं कि अलग-अलग सेटिंग्स ईए के भाग में नहीं हैं और ईए के हिस्से नहीं हैं, इस तरह मैं जांच सकता हूं देखें कि ईए ट्रेडों लेने के लिए सप्ताह के इंतजार के बिना मेरे नियम काम करते हैं। अब हमारे पास है कृपया विक्रेता 9, हम इस प्रणाली के लिए ईए डाउनलोड करने के लिए कब आते हैं, ताकि हम यह भी जांच सकें कि आप अपने घाटे को कम कर देते हैं और अपने लाभ की दौड़ टोक़ टोक़ ईए अपडेट करें: मैंने इस शाम को ईए को बाद में पोस्ट करने का फैसला किया है, मुझे पहले साथ में एक संक्षिप्त जानकारी पृष्ठ है, इसलिए पहली बार शुरू करना आसान होगा। यदि आपके पास अपना अन्य बास्केट फ़ोरम पढ़ना समय है और इसे ईए के चलने में मदद करनी चाहिए। अगर आप इस विचार के साथ परिचित नहीं हैं तो भी टोकरी व्यापार का विचार प्राप्त करने के लिए विदेशी मुद्रा फैक्टरी और अन्य लोगों पर अन्य टोकरी फ़ोरम को पढ़ना और पढ़ें। ईए में इस्तेमाल किए गए विचार अन्य साइटों से इकट्ठे हुए थे और मेरे लिए किसी भी तरह से मूल नहीं हैं, इसलिए मैं उनके लिए श्रेय नहीं लेता है। अधिक संकेतक अधिक भ्रम - केआईएस-बास्केट ईए अपडेट: मैंने इस शाम को ईए को बाद में पोस्ट करने का निर्णय लिया है, मुझे पहली बार एक संक्षिप्त जानकारी पृष्ठ रखा जाना है, इसलिए पहली बार शुरू करना आसान होगा। यदि आपके पास अपना अन्य बास्केट फ़ोरम पढ़ना समय है और इसे ईए के चलने में मदद करनी चाहिए। forexfactoryshowthre। 38post6828538 यह भी सुनिश्चित करें और विदेशी मुद्रा फैक्टरी पर अन्य टोकरीज फ़ोरम और अन्य को बास्केट ट्रेडिंग का विचार प्राप्त करने के लिए पढ़ें यदि आप इस विचार के साथ परिचित नहीं हैं ईए में इस्तेमाल किए गए विचार अन्य साइटों से एकत्र हुए लड़का, इस बार चारों ओर एक अच्छा एक याद किया। ईए टोकरी 5 जोड़ी पर चल रहा है, अभी भी इस व्यापार में 1250 पीप सोफर के साथ होगा। अब जब मेरे पास ईए ऊपर और चल रहा है तो हम देखेंगे कि क्या हम अगले एक को पकड़ सकते हैं। संभवतः इससे पहले कुछ रेंज कार्रवाई दिखाई देगी, हालांकि अगर यह कभी भी ऊपर बंद हो जाती है अटैचमेंट इमेज (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) अधिक संकेतक अधिक भ्रम - केआईएस - सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। अब देखने वाले 3 व्यापारियों फॉरेक्स फॉरेन्ट्रिज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है।

No comments:

Post a Comment