Saturday 16 December 2017

कट्टनबाकव्लिंगिंग ग्रेट विदेशी मुद्रा


Gftforex (GftUK) की समीक्षा इस कंपनी की अन्य वेबसाइटों में gfttuk और gftasia 2008-10-31 नोट: व्यापार के बंद होने के बाद लाभ के स्तर में परिवर्तन के बारे में कई संदेश के बाद, हमें एक जवाब मिला। जीएफटी के मुताबिक, यदि प्रॉफिटस्लॉस मुद्रा में मुद्रा के अलावा अन्य मुद्रा में हैं, तो यह लाभांश अनुबंध के समझौते की तारीख पर समायोजित किया जाएगा। सामान्य बाजार परिस्थितियों में, यह केवल बहुत ही छोटे समायोजन में परिणाम होगा, लेकिन चरम उतार-चढ़ाव के समय यह आपके व्यापार में बंद होने के कुछ दिनों बाद आपके अकाउंट बैलेंस में कुछ आश्चर्य (अच्छे या खराब) हो सकता है। सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से इस नीति और उसके प्रभाव को समझते हैं। आप अपने लाभ में एक बहु-दिन की प्रवृत्ति का उपयोग करने में सक्षम हो सकते हैं या यदि मूल्य दूसरी दिशा में जाता है तो आपके मुनाफे की छंटनी हो सकती है। जीएफटीएफ विदेशी मुद्रा की चर्चा अच्छी तरह से मुझे खुशी है कि यहां अन्य डीलबुक उपयोगकर्ता हैं (मैंने कभी इसका उल्लेख नहीं किया है), और आप के रूप में एक ही सकारात्मक अनुभव कर रहे हैं PIPEX, मैं 2 चीजों के बारे में सोच रहा हूँ सरल पक्ष पर एस एंड आर आर स्तर के संकेतक जैसा मैंने हाल ही में एमटी 4 के लिए इस मंच पर पढ़ा था। मैं एक एमटी 4 प्लेटफॉर्म चलाता हूं, व्यापार के लिए नहीं, बस सभी को जी व्हाइजक्ॉट सामान जो कि मैं यहाँ देखता हूं कोशिश करता हूं। इसके लिए एस एंड आर आर स्तर अच्छी तरह से काम करता है। अधिक जटिल साइड आईडी पर सिस्टम को पसंद करना है, जो कुछ मापदंडों को देखते हुए या तो दृश्य या ऑडियो (अलार्म) सिग्नल दे। आप क्या सोचते हैं जब मेरे पास कुछ समय बीमार एक नज़र लेते हैं आप मुझे नमूना कोड की दिशा में इंगित कर सकते हैं अक्टूबर 2005 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 42 डाक प्रथम आईडी महान प्रतिक्रिया के लिए सभी को धन्यवाद देना पसंद करते हैं। माफ करना, मुझे थोड़ा देर हो रही है, मुझे एनपीएफ हाथापाई के माध्यम से जाना पड़ता था। मुझे कुछ व्यक्तियों को संबोधित करते हैं पीएपीएक्स: मुझे नहीं पता कि सीटीएल की भाषा में आपको कैसे चलाया जाए, जब तक कि मैं आपको संपूर्ण जीएफटी चार्ट स्टूडियो (लगभग 2 एमबी) नहीं भेजूँ। क्या आप इसे चाहते हैं एलओयू: माफ करना, आपको हर खुद की जीएफटी पसंद नहीं है। आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले शुभकामनाएं WITCHAZEL amp DARIUSKE: क्या आप उन संकेतकों को एक पाठ फ़ाइल की तरह एक और तरीका पोस्ट कर सकते हैं। मैं आपके सामान मुद्रित या डाउनलोड करने में सक्षम रहा हूं। लेकिन इस बीच, धन्यवाद जोहमा: धन्यवाद एक गुच्छा बीमार अपने सामान इस दोपहर के साथ खेलते हैं और मुझे यकीन है कि अन्य सभी GFT प्रयोक्ताओं की भी सराहना करते हैं। हो सकता है कि यह धागा जारी रखेगा और सभी जीएफटी उपयोगकर्ता साझा कर सकते हैं। अब तक आप सभी महान हो चुके हैं पुनः धन्यवाद, अक्तूबर 2005 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 42 डाक मैं पूछना भूल गया कि हल मूविंग औसत क्या है और जेएमए मैं अक्षम हो सकता है, लेकिन इम धीमा मई 2005 में शामिल हुए स्थिति: मैं आपके भाई 1,308 पोस्ट नहीं हूं यहां कुछ सूचनाएं जम्मू के हैं: जेएमए और एचएमए बहुत संवेदनशील चलती औसत हैं। जेएमए बेहतर है लेकिन एचएमए सस्ता है। मार्च 2006 में शामिल हुई स्थिति: धन्यवाद आप मेलन, बीवी और एफएफ टीम 4,620 डाकः हल मूविंग औसत, वक्र की चिकनाई बनाए रखने के चलते मौजूदा मूल्य गतिविधि के लिए चलती औसत अधिक उत्तरदायी बनाने की पुरानी दुविधा को हल करता है JMA एक चल औसत औसत सूचक जो डॉ। । यह एक चलती औसत में अंतराल के समय को कम करने और एक चिकनी वक्र को बनाए रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है मैं यह पूछने में भूल गया कि हल मूविंग औसत क्या है और जेएमए मैं अक्षम हो सकता है, लेकिन इम धीमा

No comments:

Post a Comment